जयपुर। प्रदेश के अजमेर जिले में भीख मांगकर अपन गुजारा करने वाले पिता और बेटे की पिटाई करने का मामला सामने आया है। रामगंज थाना क्षेत्र में पीटने वाले युवक पीड़ित को राजस्थान छोड़कर उत्तर प्रदेश जाने की बात कह रहे हैं। मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह कार्रवाई एक वीडियो के सामने आने पर की। पुलिस ने सुरेन्द्र गुर्जर, तेजपाल कीर, रोहित शर्मा व शेलेन्द्र टाक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

दस दिन पुराना है मामला
पुलिस ने बताया कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। चन्द्रबरदाई नगर निवासी ललित शर्मा व उसके साथियों की ओर से मारपीट की जा रही थी। इस मामले में पूछताछ के लिए ललित शर्मा को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में पता चला कि वीडियो सुभाष नगर क्षेत्र का करीब दस दिन पुराना है। जिन लोगों के साथ मारपीट की जा रही वे उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे। भीख मांग कर अपना जीवन यापन कर रहे थे। ललित और साथियों ने दोनों के साथ मारपीट की।

पिटाई के बाद मुर्गा भी बनाया
वायरल वीडियो में पीड़ित बता रहा है कि वो कानपुर यूपी का रहने वाला है। भीख मांगकर अपना जीवन यापन करता है। इसके बाद आरोपी उसे धमका रहे थे। साथ ही दस किलोमीटर की रेंज में नजर नहीं आने के लिए कह रहे थे। ललित और उसके साथी कह रहे हैं कि यूपी से आए हो तो यूपी ही रवाना हो जाना। बाद में उनको मुर्गा भी बनाया।

पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तर
रामगंज थाना प्रभारी सतेन्द्रसिंह नेगी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो सामने के आने के बाद पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस को किसी पीड़ित ने शिकायत नहीं दी। परिवादी के मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।