जयपुर। राजस्थान में बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। हाल ही में प्रदेश के अजमेर से अय्यश तांत्रिक का गिरफ्तार किया है। अजमेर पुलिस ने भूत-पिशाच निकालने की आड़ में महिलाओं और बच्चियों की इज्जत को लूटने वाले अय्याश तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तांत्रिक दिल्ली का रहने वाला है। जिसका नाम राजेन्द्र वाल्मीकि है। इस तांत्रिक ने अंधविश्वास के साये में डूबे परिवार को शिकार बनाता था। इसकी काली करतूतों का पर्दाफाश अजमेर की रहने वाली महिला के आपबीती के बाद उठा है। महिला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह झाड़- फूंक की आड़ में में मौत का डर दिखा कर रेप करता है।

400 परिवारों को बना चुका है शिकार
पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद तांत्रिक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए और दिल्ली से उसे धरदबोचा। बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने अब तक करीब करीब 400 परिवारों को अपना शिकार बना चुका है।

देह शोषण के साथ ऐंठता था मोटी रकम
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के मुताबिक भूत प्रेत उतारने का स्वांग रचकर यह तांत्रिक भोले भाले परिवारों को अपने झांसे में लेता था। जो इस तरह के आडंबर से घिरे रहते हैं। भूत प्रेत उतारने के नाम पर यह महिलाओं का देह शोषण करता था। उनसे मोटी रकम ऐंठ लेता था। इतना ही नहीं यह पीड़ित परिवारों को मौत का इतना डर दिखाता की उसके आगे परिवार समर्पण कर देते।

18 साल की उम्र से करता आ रहा है पाखंड और घिनौना काम
जब आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया तो उसने पुलिस पर भी अपने तंत्र मंत्र का असर दिखाना शुरू कर दिया। कानून के शिकंजे से ज्यादा देर तक यह ढोंगी बच नही सका। पुलिस ने ढोंगी बाबा को कोर्ट में पेश कर 25 मार्च तक के लिए रिमांड पर लिया है। शुरुआती तफ्तीश में सनसनीखेज खुलासा हुआ कि आरोपी 18 साल की उम्र से यह पाखंड और घिनौना काम करता आ रहा है।