जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर से कम उम्र की लड़कियों के गंदे वीडियो बनाने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने करीब 200 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो अपने मोबाइल फोन से बनाए हैं। सुरेश यादव नाम का यह आरोपी सुंदर और कम उम्र की युवतियों को अपना निशाना बनाता था। आरोपी ने आमेर महल के साथ जयपुर के हर बड़े बाजार और मॉल में युवतियों की वीडियो बनाया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी है।

फोन में मिले 200 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो
जयपुर पुलिस के अनुसार, सुरेश (34) का मोबाइल फोन में 200 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ज्यादातर वीडियो जयपुर के जलमहल, हवामहल, आमेर महल, अलबर्ट हॉल, परकोटे के नामी बाजार, मालवीय नगर में गौरव टावर और वर्ल्ड ट्रेड पार्क सहित लगभग हर बाजार में बनाए गए हैं।

जूते की डोरियों को बांधने का नाटक कर बनाता वीडियो
आरोपी अपने जूते की डोरियों को बांधने का नाटक करता है। इस बीच वह अपने मोबाइल की फोन को रिकॉर्डिंग MODE में कर लड़कियों के पैरों के पास जमीन पर रख देता है। इससे उनके आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड हो जाते हैं। पुलिस ने सुरेश के गांव पहुंचकर उसका लेपटॉप और कम्प्यूटर भी जब्त किया है। पुलिस अब ये जानकारी जुटा रही है कि सुरेश इन वीडियो का करता क्या था।

भरतपुर : बहू से बनवाना चाहते थे अवैध संबंध, मना किया तो कुएं में फेंका

प्रदेश के भरतपुर के रूपवास थाने में एक पिता ने बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ हत्या मामला दर्ज करवाया है। बेटी के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके ससुराल वाले उनकी बेटी पर अवैध संबंध बनाने का दबाव डालते थे और दहेज की मांग करते थे। जब उनकी बेटी नहीं मानी तो पहले उसके से मारपीट की गई। बाद में सभी ने सलाह बनाकर उनकी बेटी को कुए में धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।