जयपुर। राजस्थान में पिछले दो साल से लगातार अपराध बढ़ते ही जा रहे है। मौजूदा माहौल को देखकर ऐसा लगा रह है कि जब से कांग्रेस की सरकार आई तब से प्रदेश में कानून राज खत्म सा हो गया है। रोजाना प्रदेश के कौने-कौने से गैंगरेप, अपहरण और लूटपाट की खबरें आ रही है। हाल ही में उदयपुर की हिरणमगरी थाना क्षेत्र से दुष्कर्म और ब्लैकमेल का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, युवती को झांसा देकर उसकी 3000 से ज्यादा आपत्तिजनक फोटो और 15 से ज्यादा वीडियो बना लिया। इसके बाद उनको सार्वजनिक करने धमकी देकर 5 लाख रुपए मांगे।

जबरदस्ती कर बनाया अश्लील वीडियो
हिरणनगर थाना पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी कन्हैया लाल खारोल को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हनुवंत सिंह ने बताया की कन्हैया लाल द्वारा पीड़िता के साथ जोर जबरदस्ती कर अश्लील वीडियो बनाए। इसके बाद वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर रुपए की मांग की गई। इस संबंध में युवती ने हिरणमगरी थाने में शिकायत की थी।

डरा धमकाकर कर रहा था यौन शोषण
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह उदयपुर में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। इस दौरान उसकी मुलाकात कन्हैयालाल से हुई। उसने पीड़िता को किराए पर घर दिलाने में मदद की। इसके बाद उसका पीड़िता के घर पर आता रहता था। ऐसे में एक दिन कन्हैया ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करके उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली। इसके बाद वह उसे डरा धमकाकर लंबे समय तक उसका यौन शोषण करता रहा।

ब्लैकमेल कर मांगे 5 लाख रुपए
पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी के पास उसकी लगभग 3000 आपत्तिजनक तस्वीरें और 15 वीडियो हैं। जिन्हें वह सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे 5 लाख रुपए की मांग कर रहा था। जब पीड़िता द्वारा उसे पैसे नहीं दिए गए तब कन्हैया ने उसकी तस्वीरों को सार्वजनिक कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।