अलवर। उदयपुर हत्याकांड़ एवं ग्रंथी के केश काटने के मामले के बाद एक फिर अलवर शहर के बर्फखाना रोड निवासी घनश्याम सैनी शुक्रवार रात को तिजारा थाना के नौरंगाबाद क्षेत्र में गंभीर हालत में पड़े मिले। उन्हे राजीव गांधी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उनके पैरों में गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

कारोबारी का कई राज्यों में सट्टे तथा अलवर में महक राखी के नाम से कारोबार था, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। SP तेजस्विनी गौतम ने बताया कि दिन में कारोबारी की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है।

परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
मृतक के बेटे अनिल ने बताया कि घनश्याम सैनी सुबह करीब 9.30 बजे घर से स्कूटी से दुकान के लिए निकले थे। लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचे इस पर परिजनों ने उनसे दोपहर करीब 1 बजे फोन पर संपर्क किया। उस समय घनश्याम सैनी ने शाम तक घर आने की बात कही थी। वह जब घर नहीं आए तो परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी एवं गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल की मदद से घनश्याम सैनी की लोकोशन ट्रेस की। उनकी लोकेशन तिजारा के नौरंगाबाद गांव में मिली, जहां वे मृत पाए गए। मामले के बाद ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता देख पुलिस ने एहतियात के तौर पर क्षेत्र में सुरक्षा जाप्ता तैनात कर दिया है, वहीं मामले की जांच में जुटी है।

कॉपी राइटर – आकाश वर्मा