बिलासपुर। शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने मानसिक तनाव में आकर अपने ही घर में फांसी लगाकरआत्महत्या कर ली। एक दिन पहले ड्यूटी के दौरान नर्स मोबाइल में बात करते हुए रो रही थी। जिससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह मानसिक तनाव की स्थिति से गुजर रही थी। पुलिस की छानबीन के से पता चलता है कि ये मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है। पुलिस नर्स का मोबाइल जब्त कर मामले की जांच कर रही है। वहीं नर्स के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि कोटा क्षेत्र के बड़े बरर में रहने वाली ललिता सकरी क्षेत्र के निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थीं। वे मंगला स्थित बृजविहार कालोनी में किराए के मकान में रहती थीं। रविवार की शाम वह ड्यूटी से लौटकर अपने कमरे में थीं। रात आठ बजे उसके साथ रहने वाली युवती भी ड्यूटी से लौट आई। उसने कमरे का दरवाजा खुलवाने के लिए ललिता को आवाज दी। अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने ललिता के मोबाइल पर कॉल किया।

दरवाजा नहीं खुलने पर उसने आस-पास के लोगों को जानकारी दी। साथ ही ललिता के बड़े भाई नेपाल सिंह को भी सूचना दी गई। इस पर ललिता का भाई नेपाल सिंह मौके पर पहुंच गया। उसकी मौजूदगी में कमरे का दरवाजा धक्का देकर खोला गया। अंदर कमरे में ललिता का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। ललिता के भाई नेपाल सिंह ने यह सूचना पुलिस तक पहुंचाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में लग गए हैं।