जयपुर। राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को जान से मारने की धमकी मिली है। मीणा के दिल्ली स्थित आवास पर कादिर अली राजस्थानी नाम के शख्स ने एक पत्र भेजा है। उस पत्र में किरोड़ी लाल मीणा को जान से मारने की धमकी दी है। इस पत्र के साथ एक अखबार की कटिंग भी भेजी है। जिसमें किरोड़ी लाल मीणा ने कन्हैयालाल के परिवार वालों को एक महीने का वेतन देने की घोषणा की थी। पत्र में लिखा था अब तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा।

पत्र लिखकर धमकी देने वाले शख्स ने लिखा है कि जो हमारे पैगम्बरों की गुस्ताखी करेगा उसका हाल कन्हैयालाल जैसा ही होगा। जो गुस्ताखी करने वोलों की मदद करेगा वो बड़ा नेता ही क्यों ना हो उसको हम सबक सिखा देंगे। इसलिए अब करोड़ी लाल तेरा नंबर है। क्योंकि तू बड़ा हिन्दुवादी नेता हे और हिन्दुओं को हम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलता रहता है। कुछ दिन पहले ही उदयपुर जाकर अपनी तनख्वाह के पैसे देकर गुस्ताखी करने वालों की मदद की है। ये तूने बड़ी गुस्ताखी की है। हम मुसलमानों को कट्टर तालीबानी कहा है, इसलिए अब तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा।

मामले को लेकर किरोड़ी लाल ने गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय. एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है। कि मेरे एबी 4 पंडारा रोड़, दिल्ली आवास पर मुझे जान से मारने का धमकी भरा पत्र डाक से भिजवाया गया है। मैं कन्हैयालाल के परिवार से मिलने उदयपुर गया था। जहां मैंने एक महीने का वेतन देने की घोषणा की थी। यह खबर मीडिया में प्रकाशित हुई थी। जिस शख्स ने पत्र भेजा है उसने अखबार की कटिंग भी साथ भिजवाई है। मेरा निवेदन है कि इस धमकी भरे पत्र की जांच करवाकर कार्रवाई करने का कष्ट करें।

किरोड़ी लाल मीणा को मिले पत्र के बाद केन्द्र व राज्य सरकार ने मीणा की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। वहीं कार्यकर्ताओं ने भी सरकार से अपने नेता की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

कॉपी एडिटर – आकाश वर्मा।