जयपुर। प्रदेश में बढ़ रही अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। सवाई माधोपुर जिले में स्थित एक फाइव स्टार होटल की महिला कर्मचारी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने होटल के ही तीन कर्मचारियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस पूरे गोपनीय तरीके से मामले की जांच में जुटी है। वहीं चूरू जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में 22 साल की युवती ने अपने पति के खिलाफ मारपीट कर घर से निकालने और जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवकी ने एक साल पहले ही घर से भागकर लव मैरिज की थी।

महिला से मारपीट कर किया गैंगरेप
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सवाई माधोपुर जिले में स्थित एक फाइव स्टार होटल में पीड़िता काम करती है। रविवार को दोपहर करीब एक बजे रेप की सूचना सामने आई। इसके बाद एएसपी राकेश राजोरा और महिला थानाधिकारी चंचल शर्मा मौके पर पहुंची। उन्होंने वहां पहुंचकर घटना को लेकर होटल के रेजीडेंस क्वार्टर्स में रह रहे कर्मचारियों से पूछताछ की। दिनभर चले घटनाक्रम के बाद रविवार देर रात युवती ओर से महिला थाने में मारपीट और गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

होटल के तीन कर्मचारियों पर आरोप
पीड़िता ने अपनी शिकायत में अभिषेक नेगी, एंथानी थामस और राहुल के खिलाफ मारपीट कर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 323, 354, 376-डी में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सूत्रों में से मिली जानकारी के अनुसार होटल और स्टाफ क्वार्टर्स पर पिछले तीन दिन से पार्टियों का दौर जारी है। इसी दौरान तीनों आरोपियों ने युवती के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया।

लव मैरिज के अननेचुरल सेक्स
वहीं, चूरू के राजगढ़ थाना क्षेत्र में युवती ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। राजगढ़ थाना इंचार्ज कृष्ण कुमार बलौदा ने बताया कि रविवार शाम को पीड़िता का चूरू के राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक करीब एक साल पहले युवती ने हरियाणा दादरी के पीचोपा खुर्द के एक युवक से भागकर शादी की थी। इस संबंध में राजगढ़ पुलिस थाना में युवती के परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। राजगढ़ पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर उसके बयान दर्ज किए थे। इसमें उसने अपनी इच्छा से उस युवक के साथ जाना और शादी करना स्वीकार किया था।