जयपुर। प्रदेश के बूंदी जिले में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिले के लाखेरी के पापडी गांव के पास यात्रियों से भरी एक बस मेज नदी में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में 24 लोगों मौत की पुष्टि हो चुकी है और करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को नदी से रेस्क्यू किया जा रहा है। यहां पापड़ी गांव के पास कोटा-लालसोट मेगा हाइवे पर बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिर गई। इस यात्री में काफी संख्या में यात्री भरे थे। मौके पर स्थानीयों समेत अन्य प्रशासन ने मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। मौके पर नदी के आर-पार सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे
हादसे की वजह टायर का फटना बताया जा रहा है। टायर फटने के बाद पापड़ी गांव के पास कोटा-लालसोट मेगा हाइवे पर बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। जानकारी के अनुसार, कोटा के दादीबाड़ी से एक परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होने सवाई माधोपुर जा रहे थे और रास्ते में यह हादसा हो गया। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि कुछ लोग अभी भी फंसे हो सकते हैं।

वसुंधरा राजे ने जताया खुद
हादसे की खबर मिलते ही कलेक्टर बूंदी के जिला अंतर सिंह नेहरा और एसपी शिवराज सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, 24 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है। कलेक्टर नेहरा ने बताया कि शादी समारोह में शामिल होने लोग बस में सवार होकर सवाई माधोपुर जा रहे थे। बस के नदी में गिरने के बाद एनडीआरएफ की टीम बचाव व राहत कार्य में जुटी हुई है। बस में फंसे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने दुख जताया है।