जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और बेटियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश के बाड़मेर जिले में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 21 साल की युवती से रेप के मामले में उसके सगे चाचा-चाची की भूमिका सामने आई है। चाचा-चाची के घर आने वाला तांत्रिक बाबा दो साल से युवती का रेप कर रहा था। इस बीच में तांत्रिक व चाचा-चाची ने भतीजी का गर्भपात भी करवा दिया था। रेप के बाद जान से मारने की धमकी देते थे।

तांत्रिक और चाचा—चाची पर गैंगरेप का मामला दर्ज
पीड़िता की मई 2021 में शादी हो गई थी। शादी के बाद जब गर्भ नहीं ठहरा तो पति डॉक्टर के पास ले गया। यहां डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता का पहले ही अबॉर्शन हो चुका है। यह सुनकर पति भी चौंक गया। पति ने जब इसके बारे में पूछा तो उसने सारी घटना बता दी कि उसके साथ हुआ क्या था। पीड़िता ने तांत्रिक व चाचा-चाची पर गैंगरेप का मामला महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है।

बेहोशी की गोलियां खिलाकर किया रेप
दो सालों से सिरोही जिले का एक लाल बाबाजी तांत्रिक पीड़िता के चाचा-चाची के पास आता था। सगे चाचा-चाची तांत्रिक को खुश करने करने के लिए अपनी भतीजी को उसके पास भेजते थे। चाची भतीजी को बेहोशी की गोलियां खिलाती थी और तांत्रिक उसका रेप करता था। तांत्रिक ने कई बार युवती से दुष्कर्म किया। इस बीच में गोलियां खिलाकर गर्भपात भी करवाया। इतना ही नहीं शादी के बाद भी पीड़िता जब भी पीहर जाती थी तो चाचा-चाची धमका कर उसे तांत्रिक के पास भेज देते थे। रेप के बाद कई बार उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पीड़िता का गर्भपात भी करवाया
पीड़िता के अनुसार कई साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी। पिता बेहद साधारण हैं। चाचा-चाची भी उन्हीं के साथ रहते थे। इस मामले की जांच महिला सेल के एएसपी हंजारीराम कर रहे हैं।