जयपुर। राजस्थान में बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना प्रदेश के कौने कौने से गैंगरेप, रेप और हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। अब तीर्थनगरी पुष्कर इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 11 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश की गई और उसका शव पहाड़ी पर झाड़ियों के बीच मिला। वारदात की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में जबर्दस्त आक्रोश फैल गया। आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

देर रात नहीं लौटी तो तलाशा
कोरोना में स्कूल बंद होने से बच्चे इन दिनों घर परिवार के लोगों की मदद करते है। सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली भी इन दिनों ग्रामीणों के साथ बकरियां चराने गई थी। वह सोमवार को सुबह करीब 10 बजे बकरियां चराने के लिए घर से निकली थी। अचानक कुत्तों के हमले की सूचना पर वह बकरियों को बचाने के लिए ग्रामीणों से अलग हुई और बाद में वापस नहीं लौटी। उसके बाद देर शाम तक वह घर नहीं लौटी। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। देर रात खोरी गांव के नजदीक बैजनाथ की पहाड़ियों में मासूम का शव पड़ा मिला। शव देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

पत्थरों से मार-मारकर की गई है हत्या
सूचना पर पुलिस और ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पुष्कर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बताया जा रहा है कि बालिका के साथ रेप किया गया है। उसके बाद पत्थरों से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी गई। वारदात से आक्रोशित मृतका के परिजन और ग्रामीण अस्पताल में एकत्र हो गये हैं। उनकी मांग है कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाये। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है। अब तक कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन अभी तक पुष्टि नहीं की है।