प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100वॉ एपिसोड सुनने के लिए रविवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों की भीड़ उमड़ी। राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा के नेतृत्व में सोमनाथ स्थित एक मैरिज गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा व महिलाओं समेत भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे। जहां सभी ने 30 मिनट तक मन की बात कार्यक्रम सुना।

प्रधानमंत्री को सुनने के बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि नरेंद्र मोदी विश्व के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिनका मन की बात कार्यक्रम भारत ही नहीं, दुनिया के 50 से ज्यादा देशों में भी सुना जाता है। यहां तक की संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में भी इस कार्यक्रम का प्रसारण किया गया।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश के अलग-अलग हिस्सों के ऐसे लोग जो समाज में बदलाव के लिए काम कर रहे हैं, उनकी सफलता की कहानी देश के सामने रख रहे हैं। ऐसी सफलता की कहानियों से हमको प्रेरणा लेकर देश व समाज के हित में पर्यावरण, जल संरक्षण व जरूरतमंदों के उत्थान के लिए काम शुरू करना चाहिए।

PM तक पहुंचाऊंगा खंडार के लोगों की बात

राज्यसभा सांसद ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम का आज का एपिसोड सुनकर मुझे ध्यान आया कि सवाई माधोपुर जिले के खंडार क्षेत्र के 400 केंद्रों पर सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा पिछले कई वर्षों से लोगों को भागवत पाठ कराया जा रहा है। इस बात को प्रधानमंत्री तक पहुंचाया जाएगा।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. प्रभुदयाल शर्मा, पूर्व विधायक शंकर शर्मा, लोकेश शर्मा, पूर्व चेयरमैन सुरेश घोषी, धुंधीराम मीणा, रितेश पारीक समेत बड़ी संख्या में युवा व महिलाएं भी मौजूद रहीं।