जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज शुक्रवार को ब्यावर दौर पर है। अजमेर यात्रा के दौरान राजे को लेकर लोगों में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिला। जयपुर से अजमेर के बीच भांकरोटा, बगरू, किशनगढ़, मसूदा सहित विभिन्न स्थानों पर स्वागत कार्यक्रम आयोजित किए गए। इन स्थानों पर अपने पंसदीदा नेता वसुंधरा राजे का जनता ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ थी और पूर्वी सीएम की एक झलक पाने के लिए लोग काफी उत्साहित थे। राजे के जोरदार स्वागत के साथ लोगों खूब नारेबाजी भी की।

‘हमारी नेता कैसी हो, वसुंधरा राजे जैसी हो’
पूर्व सीएम के भांकरोटा, बगरू, किशनगढ़, मसूदा सहित कई स्थानों पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान युवाओं और महिलाओं की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में लोगों वसुंधरा राजे का अभिनंदन किया। स्वागत के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। हमारी नेता कैसी हो, वसुंधरा राजे जैसी हो के नारे लगाए।

मार्बल सीटी में भी राजे का जोरदार स्वागत
वसुंधरा राजे जब किशनगढ़ मार्बल सीटी पहुंची, तो वहां पर भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। बड़गांव जीवीके टोल क्षेत्र में राजे का जोरदार स्वागत किया गया। बीजेपी युवा नेता विकास चौधरी के नेतृतव में अभिनंदन स्वागत किया गया। राजे का मांगलियावास व्यावर जाने का कार्यक्रम है।

विधायक रावत की माता को अर्पित किए श्रद्धा सुमन
वसुंधरा राजे सड़क मार्ग से विधायक शंकर सिंह रावत के निवास स्थान पर पहुंचीं। विधायक रावत की माता स्व. मीरा देवी की तस्वीर पर श्रद्धा समन अर्पित किए। इस दौरा वसुंधरा राजे ने विधायक रावत के परिवार को ढांढस बंधाया। बीजेपी देहात पूर्व जिला अध्यक्ष बीपी सारस्वत, प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री यूनुस खान, राजपाल सिंह शेखावत भी मौजूद रहे।