जयपुर। अशोक गहलोत सरकार के विधायक राजेंद्र सिंह बिधूडी इन दिनों एसएचओ को गालियां देने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। शुक्रवार को विधानसभा में शून्यकाल के दौरान कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के एसएचओ को गालियां देने के वायरल ऑडियो के मामले में जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी विधायकों ने बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सदन में जमकर हंगामा किया। आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के ​कई मंत्री और विधायक ऐसे जो अपने विवादित ​बयान को लेकर चर्चा में छाए रहते है।

बेलगाम हो गए कांग्रेस विधायक
बीजेपी विधायक अर्जुन जीनगर ने सबसे पहले यह मामला उठाते हुए कहा कि कांग्रेस विधायक बेलगाम हो गए हैं। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि ऐसी स्थिति में सरकार का कोई कर्मचारी काम ही नहीं कर सकेगा, इस तरह का व्यवहार करते हो। कर्मचारी क्या अपनी इज्जत पर बट्टा लगाकर काम करेगा। इस पर मंत्री को जवाब देना होगा। यह डूब मरने वाला काम हो गया। मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए।

धारीवाल बोले- ऑडियो की होगी जांच
ससंदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि आप ऑडियो-वीडियो सुनकर बात कह रहे हैं, कैसे मान लेंगे कि यह सच है? उसकी जांच के बिना कैसे मान लें? ऑडियो आया है तो हम उसकी जांच करवाएंगे। वह आपको फेवर कर रहा है इसलिए आप उसे सच मान रहे हैं, हम उसकी जांच करवाएंगे, इसके बाद ही कोई बात होगी।

बिधूड़ी ने एसएचओ को दी 100 गालियां
राजस्थान पुलिस के एक थानेदार और कांग्रेस विधायक के बीच किसी मुद्दे पर बेशर्मी से गालीगलोच का एक ऑडियो वायरल हुआ है। दावा किया जा रहा है कि यह ऑडियो में चित्तौड़गढ़ के बेगूं इलाके से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी और बेगूं थानाधिकारी का है। करीब 30 मिनट के इस ऑडियो में विधायक बिधूड़ी एसएचओ को 100 से ज्यादा बार गालियां देते सुनाई दे रहे हैं। इस पूरे मामले पर विधायक ने कहा कि, ऑडियो से छेड़छाड़ की गई है, मैं तो कभी गालियां देता ही नहीं हूं।