चूरू में शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस भीषण हादसे में तीन बहनों के सुहागों की मौत हो गयी।

हादसा सरदारशहर जिले के रतनगढ़ रोड स्थित राणासर गांव में रात साढ़े नौ बजे हुआ। बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। वहां से जा रहे राहगीरों ने सभी को बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को दो भाइयों लालचंद और हरिराम की शादी हुई थी। इसलिए ये सभी शादी के बाद की रस्में निभाने जीवनदेसर जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गये। हादसे में  राणासर बिकान निवासी गिरधारीलाल जाट (29) दूल्हे के तीन जीजा ताराचंद (36) पुत्र भोमाराम, रुघाराम (30) हेमाराज जाट व सीताराम (32) पुत्र हेमाराज जाट की मौत हो गई।

रुघाराम और हेमाराज दोनों सगे भाई थे। रुघाराम के कोई संतान नहीं है, वहीं सीताराम के 2 बेटे और एक बेटी है। वहीं अड़मालसार निवासी ताराचंद के दो पुत्र व एक पुत्री है। घायल दूल्हे लालचंद की हालत गंभीर बताई जा रही है।

चारों शवों को पुलिस ने सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं, एक घायल को गंभीर हालत में रात 1 बजे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया।