जयपुर। राजस्थान अध्यापक भर्ती पात्रता (रीट) परीक्षा में हुई धांधली को लेकर जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना इस मामले से जुड़़ा नया विवाद सामने आ रहा है। विपक्ष इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है। प्रदेश की राजधानी जयपुर में विधानसभा कूच और विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान कई बीजेपी नेताओं के चोटें आईं। सतीश पूनियां और मदन दिलावर को पुलिस वालों ने धक्के देकर और खींचकर बैरिकेट्स से गिराया। अब इस मामले पर सियासत गरमा गई है।

सतीश पूनियां-मदन दिलावर को धक्के देकर गिराया
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां और साथी विधायक मदन दिलावर दोनों जब बैरिकेट्स पर चढ़कर उसे पार करने की कोशिश करने लगे, तो पुलिस ने उन्हें धक्का देकर और खींचकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद वाटर कैनन भी छोड़ी गई। इस दौरान सतीश पूनियां के हाथ और पैरों में चोटें आईं। जबकि मदन दिलवार कुछ देर के लिए बेहोश हो गए।

पूनिया ने शेयर किया वीडियो
सतीश पूनिया ने खुद को धक्का देते हुए पुलिसवालों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि यही धक्का 2023 में कांग्रेस की विदाई का कारण बनेगा। रीट की सीबीआई जांच की मांग को लेकर हम लोग अंतिम दम तक लड़ेंगे। सतीश पूनिया और मदन दिलावर को चोटें आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोनों को सम्भाला और वहीं पर धरना दे दिया।