राजस्थान दौरे पर आए एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान आज जयपुर की सड़कों पर घूमते नजर आए। फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को प्रमोट कर रहे हैं। विक्की और सारा फिल्म के प्रमोशन के लिए विभिन्न शहरों में जा रहे है। सोमवार को सबसे पहले दोनों जयपुर शहर के आइकॉनिक सिनेमाघर राजमंदिर में पहुंचे थे। जयपुराइट्स के बीच अपनी फिल्म के गाने ‘तेरे वास्ते’ को रिलीज किया। इस गाने पर परफॉर्मेंस दी। दोनों को डांस करता देख, हर कोई तालियां बजाता रहा। इस गाने पर विक्की और सारा ने रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस दी।

बता दें कि वे दोनों हवामहल भी पहुंचे। यहां उन्होंने जयपुरी जूतियां भी खरीदी। दोनों स्टार्स को देखने के लिए हवामहल के सामने भीड़ लग गई। इस दौरान दोनों के साथ आई टीम ने हवामहल घूमने आए विदेशी और स्थानीय पर्यटकों को दूर कर दिया। इसके चलते पर्यटकों को काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ा।

इसके बाद ऑडियंस की मांग पर फिर से गाना चलवाया। यहां विक्की ने सैंकडों की संख्या में बैठे दर्शकों को गाने के स्टेप सिखाए। उस पर सभी को डांस करवाया। विक्की और सारा के साथ हर कोई परफॉर्म करने के लिए आतुर दिखा। विक्की ने इस गाने की कोरियो ग्राफी एक-एक स्टेप और लाइव परफॉर्मेंस कर सभी को समझाया।

दोनों ने अरीजीत सिंह के गाने ‘फिर और क्या चाहिए’ के जरिए अपनी केमिस्ट्री की झलक दिखाई। फिल्म के बारे में विक्की ने कहा- लक्ष्मण सर और मैडॉक के साथ काम करना एक सुखद अनुभव रहा है। फिल्म की शूटिंग करना बहुत अच्छा रहा, खासकर सारा के साथ। उम्मीद है कि दर्शक फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाने में लिया। लक्ष्मण इससे पहले ‘लुका छुपी’ और ‘मिमी’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं।

विक्की ने कहा कि राजस्थान मेरे लिए बहुत खास है, यहां मेरे जीवन का सबसे अहम हिस्सा जुड़ा हुआ है। मैं इसी धरती पर दुल्हा बना था और अपने सपनों की राजकुमारी के साथ शादी की है। हमने हमारे अंदाज में यह शादी की। राजस्थान अपने रॉयल अंदाज में जाना जाता है और अब इसमें हमारी रॉयल शादी भी जुड़ गई है।

उन्होंने कहा- यह फिल्म मेरे दिल के करीब है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो एक पारिवारिक और आपका मनोरंजन करने का वादा करती है। सारा ने कहा कि राजमंदिर जैसी आइकॉनिक जगह पर आना और अपनी फिल्म का गाना रिलीज करना सबसे यादगार है। जयपुरवासियों के बीच इस जगह खुद को देखना सबसे अलग था। उन्होंने सभी को संबोधित करते हुए कहा- आप सभी का राम राम, खम्मा घणी। यह फिल्म दो जून को रिलीज होगी और आप सभी इस यादगार जगह पर इसका लुत्फ जरूर उठाएं।