जयपुर। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों जयपुर में अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे है। आगरा रोड़ स्थित बांसखोह के पास फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए यहां पर लोगों की दिन में भारी भीड़ लगी रहती है। फिल्म दबंग 3 के चलते दूला रावजी गांव एक बार फिर चर्चाओं में है। इससे पहले भी इस इलाके में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। यहां पर फिल्म शूटिंग के दृश्य को देखने के लिए लोग इस और दौड़ रहे हैं। फिल्मी गानों के स्वरों के बीच प्रकृति अपनी खूबसूरती की महक बिखेर रही है।

कई हफ्तों तक होगी शूटिंग
दबंग 3 में सलमान के अलावा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका हैं। महेश मांजरेकर की बेटी सायई मांजरेकर भी इस जोड़ी में शामिल होगी। बताया जा रहा है कि यहां अगले कुछ हफ्तों तक फिल्म की शूटिंग चलने वाली हैं। इससे पहले एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कई प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी रही। अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म ‘भुज’ की शूटिंग के बाद ‘खानदानी शफाखाना’ और ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन शूट के लिए ब्रेक लिया।

रोल के लिए सलमान ने सात किलो घटाया वजन
सामने आई तस्वीर में सलमान ग्रे कलर की टीशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। प्रभूदेवा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान यंग चुलबुल खान का रोल प्ले करेंगे। इस रोल के लिए उन्होंने करीब सात किलो वजन कम भी किया है। ‘दबंग 3’ की तीसरी पार्ट दबंग की प्रीक्वल होगी। फिल्म को दो हिस्सों में फिल्माया जाएगा। जहां एक तरफ उनकी वर्तमान की लाइफ दिखाई जाएगी तो वहीं दूसरी तरफ उनके बीते कल को पेश किया जाएगा कि आखिर उन्होंने कैसे रॉबिन हुड की छवि प्राप्त की।