news of rajasthan
Rajasthan has decreased by 12 percent in women crime: Home Minister Katariya.

जयपुर के मानसरोवर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक विवाहिता से लूट हो गई। बाइक सवार 2 बदमाश 5 सैकेंड में सोने की चेन व मंगलसूत्र तोड़ ले गए।

बता दें कि महिला अपने घर के बाहर कार से उतरी ही थी कि बाइक से 2 बदमाश आए और रेंट के लिए पूछने लगे, वह कुछ समझ पाती उससे पहले ही बदमाशों ने गले में पहनी सोने की चेन व मंगलसूत्र तोड़ डाले और मौके से फरार हो गए। मानसरोवर थाना पुलिस ने लूट की सूचना पर नाकाबंदी करवाई। बाइक सवार लुटेरों का अभी तक सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि लूट की वारदात मांग्यावास मानसरोवर निवासी शिप्रा चौहान (30) के साथ हुई। 14 मार्च की शाम करीब 4 बजे वह कार से घर लौटी। घर के सामने कार खड़ी करने के बाद गेट खोलकर नीचे उतरी। तभी बाइक सवार दो युवक उसके पास उठकर रुके। रेंट के बारे में पूछा। महिला ने मना कर दिया और वह कार की तरफ मुड़ते ही शिप्रा के गले से सोने की चेन और मंगलसूत्र तोड़ लिया। शोर मचाने पर दोनों बदमाश तेजी से बाइक लेकर गलियों में फरार हो गए। मानसरोवर थाना पुलिस लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी लगाई। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने के साथ ही बाइक सवार लुटेरों की तलाश कर रही है।