श्री सिद्धेश्वर द पावर ऑफ सोल सिद्धासना को महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री रमेश बैस द्वारा गवर्नर हाउस में स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया

यह पुरस्कार सिद्धेश्वर द पावर ऑफ सोल सिद्धासना को स्वास्थ्य एवं जीवन कौशल के उत्थान के लिए उत्कृष्ट कार्य करने पर प्रदान किया गया। संपूर्ण ब्रह्मर्षि परिवार आज गौरवान्वित है कि सिद्धेश्वर द पावर ऑफ सोल के माध्यम से मौन साधना की गूंज पूरे विश्व में सुनाई दे रही है जिससे न जाने कितने ही लोगों ने अपने स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से निजात पाई है।

राज्यपाल रमेश बैस ने सिद्धेश्वर द पावर ऑफ सोल की सदस्य शिल्पा श्यामसुखा मेहता , नम्रता मेहता, नीता एवं मीनाक्षी मर्डिया को यह पुरस्कार प्रदान किया ।

सिद्धेश्वर द पावर ऑफ सोल एक अत्यधिक विकसित कार्यक्रम है जो मनुष्य की चेतना के स्तर को मौन की शक्तियों के द्वारा अनंत की ऊर्जा से जोड़ता है।क्रोध, तनाव, हताशा एवम् अवसाद जैसी नकारात्मक भावनाओं को इस कार्यक्रम के माध्यम से दूर करके व्यक्ति अपने परम उद्देश्य के और करीब आ जाता है।

सिद्धासना के मूल में ही आत्मशक्ति के उत्थान पर जोर दिया गया है जिसके माध्यम से व्यक्ति परिवार से परमात्मा तक की इस अलौकिक यात्रा को पूर्ण करता है ।सिद्धासना, आंध्रप्रदेश के तिरुपति नगर स्थित ब्रह्मर्षि आश्रम में आयोजित की जाती है ।

इस आवासीय साधना में सात दिनों तक व्यक्ति मौन, ध्यान, योग एवं सात्विकता के साथ स्वयं को और नजदीक से जानता है। दुनिया के कोने कोने से लोग इस अद्भुत यात्रा का हिस्सा बनते हैं।