cm-raje
cm-raje
cm-raje
cm-raje

मंगलवार में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अध्यक्षता में प्रदेश के विधायक दल की बैठक आयोजित की गई। प्रदेश में आगामी बजट को लेकर बैठक में विधायकों से चर्चा की गई , साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री राजे ने विधायकों से अपने-अपने क्षेत्रों का फीड़बैक भी लिया।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 13 दिसम्बर को हमारी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के साथ ही अब चुनाव भी नजदीक आ गए हैं। उन्होने कहा कि आप सब के सहयोग और जनता के अभूतपूर्व समर्थन से एक बार फिर प्रदेश में सरकार बनायेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले बजट सत्र में आप सबकी सदन में यथासंभव उपस्थिति शत-प्रतिशत होनी चाहिए ताकि जनहित के मुद्दों पर सदन में सार्थक चर्चा हो सके और विपक्ष के झूठे प्रचार को बेनकाब किया जा सके। चुनाव आने वाले हैं, अभी से तैयारी में जुट जाए, जीत हमारी होगी।

बिजली की दरें किसी के दबाव में नही की कम

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि कृषि बिजली दरें हमनें किसी के दबाव में नहीं, किसानों के प्रभाव में कम की है। उन्होने कहा कि किसानों के साथ ही हम प्रदेश के विकास का सपना देखते हैं और प्रदेश के किसान की आंखों में हम आंसु नही देख सकते ऐसे में बिजली की दरें किसानों पर बोझ कम करने के उद्देश्य से की गई हैं।

आरक्षण सरकार की प्रतिबद्धता

मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि एसबीसी आरक्षण के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है और हम इन वर्गों को आरक्षण का लाभ दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि 36 की 36 कौमों और सब मजहबों को साथ लेकर चलना ही हमारा लक्ष्य है। इसलिए किसी भी जाति और समुदाय के बीच में झगड़ा न हो, इसका प्रयास हम सबको करना चाहिए।

विपक्ष के पास नही हैं कोई मुद्दा- प्रदेशाध्यक्ष परनामी

विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि बिजली की दरें वापस लेने के बाद कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा। गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि सब लोग एकजुट होकर विपक्ष का मुकाबला करें। हमने प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी।