जयपुर। प्रदेश में दो विधानसभा सीटों के लिए होने जा रहे उपचुनाव में अब स्टार प्रचारकों अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस व भारतीय जनता पार्टी सांसद हेमा मालिनी शुक्रवार को पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगेगी। सांसद हेमा प्रदेश में झुंझुनू की मंडावा सीट पर चुनाव प्रचार करेंगी। बताया जा रहा है कि ड्रीमगर्ल यहां राजस्थान में मंडावा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिये पार्टी का प्रचार करेंगी। पार्टी सूत्रों ने बताया है कि हेमा मालिनी दोपहर दो बजे मलसीसर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगी। मंडावा पहुंचने से पहले हेमामिलिनी हरियाणा में चुनाव प्रचार का कार्यक्रम है। वे वहां फरीदाबाद के होडल में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगी।

कार्यक्रम में ये रहेंगे मौजूद
हेमा मिलिनी के मंडावा कार्यक्रम के दौरान उनके साथ पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी, राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़, झुंझुनू के सांसद नरेंद्र खींचड़ सहित अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। हेमा मालिनी इससे पहले प्रदेश में हुए विधानसभा और लोकसभा चुनाव में प्रचार अभियान के सिलसिले में आ चुके हैं। लोगों में इन स्टार प्रचारकों को लेकर हर बार एक अलग ही तरह का क्रेज देखा जाता है।

दरअसल, इस सीट पर भाजपा व कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने महिला को प्रत्याशी को उतारा है। कांग्रेस ने रीटा चौधरी को चुनाव मैदान में उतारा है, वहीं भाजपा ने सुशीला सीगड़ा को प्रत्याशी बनाया है।