प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जनवरी को उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर आएंगे। मोदी वायुसेना के स्पेशल प्लेन से डबोक एयरपोर्ट पर आएंगे। हेलीकॉप्टर से भीलवाड़ा के आसींद क्षेत्र के मालासेरी डूंगरी पहुंचेंगे। हेलीपैड के बाद सड़क मार्ग से मालासेरी डूंगरी में समारोह स्थल पर पहुंचेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी आसींद में भगवान देवनारायण के 1111 वें जन्मोत्सव समारोह में शामिल होंगे। कार्यक्रम को लेकर कई दिनों से तैयारियां चल रही है। दोपहर को वापस प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से डबोक एयरपोर्ट आएंगे। इसके बाद वायुसेना के विशेष विमान से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। कार्यक्रम को विस्तृत रूप से जारी नहीं किया गया हैं।

सिक्योरिटी एजेंसीज के अधिकारी पहुंचे एयरपोर्ट, सुरक्षा चाक-चौबंद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे और गणतंत्र दिवस को लेकर महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। एयरपोर्ट पर बुधवार को एसपीजी, आईबी सहित अन्य सिक्योरिटी एजेंसियां सुरक्षा जांच के लिए पहुंच चुकी है। इसके साथ ही सीआईएसएफ ने भी सुरक्षा की पूरी व्यवस्था कर रखी है। सीआईएसएफ की और से एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों के सामान की अच्छे से चेकिंग की जा रही है। साथ ही बुधवार को दूरदर्शन, आकाशवाणी की टीम भी एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी है।