झालावाड़.जिले के हाड़ौती भाषा के प्रसिद्ध कवि शिवचरण सेन शिवा की मंगलवार को स्कूल से आते समय अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गिरधरपुरा में हिन्दी के व्याख्याता स्कूल से करीब 1 बजे घर के लिए निकले थे, इसी दौरान स्कूल से करीब तीन किमी दूर व मुख्य रोड से करीब 400-500 मीटर दूर ही अज्ञात बदमाशों ने सेन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

गिरधरपुरा के रास्ते में जहां घटना हुई वहां पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिंरजीलाल मीणा मौके पर पहुंचे। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। एएसपी मीणा ने बताया कि व्याख्याता सेन स्कूल से मोटर साइकिल से घर आ रहे थे, रास्ते मेें घटना हुई है, अज्ञात बदमाशों ने फर्श व मोबाइल आदि सामान नहीं छीने। लेकिन चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी, इभी हत्या के कारणों को खुलासा नहीं हो पा रहा है। बदमाश हत्या के बाद बाइक लेकर फरार हो गए है।

हाल ही में कलम रूपाली का हुआ था विमोचन-

प्रसिद्ध साहित्यकार रघुराजसिंह हाड़ा की स्मृति में 30 मार्च को राज्य स्तरीय समारोह आयोजित किया गया था। इसी समारोह में हाड़ौती के कवि शिवचरण सेन शिवा के राजस्थानी गीत संग्रह कलम रूपाली का विमोचन किया गया था। घटना से साहित्यकार व शिक्षक वर्ग में खासा आक्रोश व्याप्त है।