जयपुर एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति भवन में तैनात एनआईए के एसआई के साथ मारपीट और लूट की घटना हुई है। पीड़ित एसआई डी सुदर्शन (24) निवासी विशाखापट्टनम (आंध्र प्रदेश) निवासी ने एयरपोर्ट थाने में अपने साथ लूट का मामला दर्ज कराया है। सुदर्शन ने एयरपोर्ट थाना पुलिस को बताया कि वह 21 फरवरी को विशाखापत्तनम से इडिंगो फ्लाइट से मुंबई पहुंचा था। इसके बाद 23 फरवरी को रात 3 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर उतरे थे।

रिपोर्ट में बताया गया कि जयपुर एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद उसने बिना नंबर की टैक्सी स्विफ्ट डिजायर कार ली। होटल रेडिसन ब्लू के लिए 500 रुपये में कार तय की गई। रास्ते में ड्राइवर ने किसी को फोन किया। 1.2 किमी आगे 3 से 4 आदमी आए। मेरा मोबाइल और पर्स छीन लिया जिसमें पुलिस आईडी, आधार कार्ड, पैन कार्ड, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और कुछ नकद रूपये थे।

एयरपोर्ट थाना पुलिस ने कहा- बीती रात ही एसआई सुदर्शन जयपुर पहुंचे थे। एयरपोर्ट के बाहर खड़े कार चालक और उसके साथियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। साथ ही पीड़ित के सक्रिय मोबाइल की लोकेशन ट्रैक करने का प्रयास किया जा रहा है।