जयपुर में 10वीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी ने उसे अकेला पाकर घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। मोबाइल में अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी। पीड़िता की मां ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ करणी विहार थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि करणी विहार निवासी एक महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है। उसकी 14 साल की बेटी 10वीं में पढ़ती है। 18 फरवरी को उसके परिचित ने बेटे के मोबाइल पर एक फोटो भेजी। बेटी की फोटो देखकर मां ने उसे दिखाया और पूछा।

नाबालिग बेटी ने बताया कि करीब 2 माह पहले वह घर पर अकेली थी। शाम को कॉलोनी में रहने वाला आरोपी पड़ोसी घर आया। घर में अकेली पाकर आरोपित पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। धमकी दी कि किसी को बताया तो तुम्हारी फोटो वायरल कर दूंगा। डर के मारे मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया। इसके बाद आरोपी फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था।

शिकायत में बताया गया कि एक दिन आरोपी ने अपने दोस्त को नाबालिग बेटी के पास भेज दिया। घर आकर दोस्त ने नाबालिग को आरोपी का मैसेज दिया। आरोपी ने दोस्त को भेजकर घर में लगे कैमरे बंद करने को कहा। कैमरे बंद करने से मना करने पर उसने अश्लील फोटो वायरल कर दी। पीड़िता के आपबीती सुनने के बाद आक्रोशित परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।