जयपुर। प्रदेश के नागौर जिले में से भीषण सड़क हादसा हुआ है। नागौर जिले के खींवसर में देर रात दो बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर दो युवक थे और दूसरी पर तीन। यह हादसा इतना भीषण था कि तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। कैम्पर गाड़ी से सभी लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया। हादसा नागौर के ​​​​​​कांटिया में पांचला सिद्धा रोड पर हुड्डों की ढाणियों के पास हुआ।

दोनों बाइक के उड़ गए परखच्चे
हादसे की वजह दोनों बाइक की तेज रफ्तार बताई जा रही है। दोनों बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही आसुराम नायक (27), कैलाश (18) और श्रवण मेघवाल (20) की मौत हो गई। वहीं गणेश नायक (13) और गुलाब नायक (25) की हालत गंभीर है। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया है।

बाइक की अंधाधुंध थी स्पीड
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बाइक की स्पीड बहुत तेज थी। इसके अलावा, दोनों बाइक में सवार पांचों युवकों ने हेलमेट भी नहीं पहने हुए थे। ऐसे में आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों के सिर पर गहरी चोट लगी। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

वसुंधरा राजे ने जताई चिंता
प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य में बढ़ते सड़क हादसों पर चिंता जताते हुए दिवंगत आत्माओं के लिए ईश्वर से प्राथना की है। उन्होंने अपने ​ट्वीट में लिखा, ‘खींवसर, नागौर में हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चले जाने की ख़बर सुनकर मन आहत है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करती हूँ।’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘राजस्थान में सड़क हादसों का लगातार बढ़ता ग्राफ चिंता का विषय है। अब राजधानी जयपुर में सवारियों से भरी बस पलटने से एक यात्री की मौत एवं आधा दर्जन लोगों के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति व घायलों के स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करती हूं।’