भरतपुर: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ऋषि बंसल के मुख्य आतिथ्य में नगर निगम के पार्षदों की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष रूपेंद्र जघीना ने की ।इस अवसर पर सभी पार्षदों द्वारा नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का माला साफा पहनाकर स्वागत किया गया एवं बैठक में नगर निगम में हो रही अनियमितताएं ,फर्जी पट्टा प्रकरण, यूडी टैक्स, डीएलसी रेट, ड्रेनेज सिस्टम ,सफाई व्यवस्था पर चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ऋषि बंसल ने कहा कि नगर निगम में जो अनियमितताएं हो रही हैं और लोगों के काम नहीं हो रहे हैं। सफाई ठीक से नहीं हो रही है सफाई व्यवस्था में पहले 9 करोड़ का ठेका हुआ करता था जिसे अब एक कंपनी को 20 करोड़ में दिया गया है उसके बाद भी कंपनी संतोषप्रद कार्य नहीं कर रही है और शहर की हालत बद से बदतर होती जा रही है।

ड्रेनेज सिस्टम के नाम पर नगर निगम द्वारा डेढ़ सौ करोड़ का जो लोन लिया गया है जिसमें पूरी नगर निगम की संपत्ति को गिरवी रख दिया गया है और पूरा नगर निगम कर्ज में डूब गया है। फर्जी पट्टे जो जारी किए गए इस घोटाले कुछ लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई लेकिन जो मूल रूप से इसके जिम्मेदार थे वह अभी भी बचे हुए हैं उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। यूडी टैक्स के नोटिस भेजे जा रहे हैं जो लोग इस दायरे में नहीं आ रहे हैं उनको भी नोटिस भेजे जा रहे हैं इन सब मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी एक बड़ा आंदोलन नगर निगम मेयर एवं प्रशासन के खिलाफ करेगी।

इस बैठक में प्रमुख रूप से इसका प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं पार्षद शिवानी दायमा ,जिला उपाध्यक्ष गिरधारी गुप्ता, योगेंद्र उर्फ राजू कटारा, जिला महामंत्री भगवानदास शर्मा ,एससी मोर्चा के जिला अध्यक्ष दुर्गेश बुटोलिया, पार्षद राजेंद्र सिंह उर्फ राजू, श्यामसुंदर गौड़, अनिल पंडित, भरत धाऊ, सुंदर सिंह, सुरजीत सिंह, प्रेम पाल सिंह, पप्पू राणा ,कपिल फौजदार, नरेंद्र सिंह, नरेश जाटव ,भगवान सिंह, रामवीर सिंह ,तेजवीर मीणा, पंकज गोयल, विष्णु मित्तल आदि उपस्थित रहे।

संवाददाता- आशीष वर्मा