बीकानेर। आपदा एवं सहायता विभाग मंत्री श्री गोविंद राम मेघवाल का रविवार देर शाम जयपुर रोड स्थित आरके पुरम कॉलोनी में आर के पुरम विकास समिति की ओर से स्वागत किया गया।

श्री मेघवाल को साफा, शॉल एवं माला पहनाकर स्वागत किया गया

इस दौरान श्री मेघवाल को साफा, शॉल एवं माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर आपदा एवं सहायता विभाग मंत्री श्री मेघवाल ने आमजन से सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने और आपसी सद्भाव बनाए रखने का आह्वान किया।

मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में सभी परिवार पंजीकरण करवाएं- मंत्री गोविंद राम मेघवाल

आपदा एवं सहायता विभाग मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा आमजन के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना चलाई जा रही है। सभी परिवार इसके तहत पंजीकरण करवाएं। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्मिकों के लिए पुरानी पेंशन योजना लागू करना कर्मचारी कल्याण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। इससे कार्मिकों का भविष्य सुरक्षित हो सकेगा।

आर के पुरम विकास समिति के अध्यक्ष के के शर्मा ने कॉलोनी में पेयजल पाइपलाइन बिछवाने एवं  कॉलोनी को सीवरेज से जुड़वाने की बात कही। कमेटी के कोषाध्यक्ष मांगीलाल कस्वा ने पार्कों को डेवलप करने की आवश्यकता जताई। श्री मेघवाल ने इन कार्यां को शीघ्र करवाने का आश्वासन दिया।

कमेटी के सदस्य महेंद्र मारवाल, पूर्व अध्यक्ष किशोर सिंह मेड़तिया, गुलाबचंद चौधरी, संदीप श्योराण, राजेंद्र स्वामी, किशन खिलेरी, कमलजीत सिंह, अनुज सुरोलिया, विजय पटवा, पूर्व प्रधान चंद्रभान लेघा, अनिल चौधरी, विजय चोटिया, प्रवीण लबोरिया, अजय कांटीवाल, देवाराम आदि मौजूद रहे।