अलवर में एक मेवाती डांसर के साथ रेप की वारदात सामने आई है। डांसर यहां पहली बार आई तो तीन-चार लड़कियों के साथ गानों पर डांस किया था। इस बार फोन पर पूछा तो कहा गया था कि वे ही लड़किंया साथ देंगी। लेकिन अलवर के ढाई पैड़ी स्थित मैरिज होम आई तो यहां कोई लड़की नहीं थी। बुलाने वाले ने ड्रेस चेंज करते समय मौका पाकर रेप की वारदात कर डाली। डांसर ने अलवर के सदर थाना अलवर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में डांसर ने बताया- मैं यूट्यूब चैनल कलाकार हूं। मुझे फोन कर अलवर बुलाया गया था। गाने शूट करने थे। फिर भी मैंने गानों पर शूटिंग की। 12 फरवरी को पहला गाना शूट किया। उसके बाद मुझे ड्रेस चेंज करने को बोला। मैं कमरे में गई। वहां पीछे से दरिंदे स्टूडियों संचालक ने आकर मुझे पकड़ लिया और रेप किया। इस मामले में सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने मुल्जिम मुजीम पुत्र सुलेम निवासी महारिका फिरोजपुर झिरका को गिरफ्तार कर लिया है।

डांसर ने बताया कि वह 2008 से गानों पर शूटिंग करती है। कई स्टूडियों वालों के पास काम करने जाती है। यहां मुजिम ने उसे कॉल करके बुलाया था। फिर उसी ने रेप किया। अब पुलिस मामले की जांच में लगी है। थाने में रिपोर्ट दी तो उल्टा उसे धमकाया गया है। महिला ने बताया कि वह मेवाती गानों पर डांस करती है। 2008 से अब तक सैकड़ों गानों पर शूटिंग कर चुकी है। अब उसके साथ गलत हुआ तो यही लोग उसे बदनाम करने में लगे हैं। ताकि उसे काम नहीं मिले। जबकि उसके साथ रेप हुआ तो उसे मुकदमा दर्ज कराना पड़ा है।