अलवर में शनिवार रात को नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई। 16 साल की नाबालिग को 3 दरिंदे रात 8 बजे उठाकर जंगल में ले गए जहां उन्होंने उससे बारी-बारी गैंगरेप किया। घर लौटने पर नाबालिग ने गैंगरेप की घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी और वह गंदी घटना से सदमे में आ गई जिससे उसने रात 3 बजे फांसी लगाकर जान दे दी। बता दें कि अलवर के नौगांवा थाना पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं।

नाबालिग के पिता ने बताया कि उसकी बेटी नाबालिग है। जिसकी उम्र 16 साल है। शनिवार देर शाम वह घर के पास ही पशुओं के बाड़े में गई थी। रात करीब 8 बजे गांव के 3 युवक उसे जबरदस्ती उठा ले गए। पहाड़ की तरफ सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप किया। इससे पहले भी दरिंदों ने बेटी से कई बार रेप किया। शनिवार को परेशान होकर बेटी ने रेप होने की बात बताई। इसके बाद बेटी सदमे में चली गई। देर रात 3 बजे उसने फांसी लगा ली। घटना की जानकारी पर सुबह पुलिस पहुंची। इसके बाद पुलिस को रिपोर्ट दी है कि गांव के साबिर (32) एवं नासिर (30) पुत्र महमूद मेव एवं नाजिर (28) पुत्र हमीद जाति मेव के खिलाफ नाबालिग बेटी से सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। तीनों आरोपी विवाहित हैं। जिनके बच्चे भी हैं।

परिजनों को गैंगरेप की जानकारी चली तो आरोपियों ने नाबालिग के परिवार से झगड़ा किया। इसके बाद पुलिस पहुंची। थानाधिकारी सुनील टांक ने बताया कि घटना की सूचना पर लड़की के शव को रामगढ़ लाकर पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक की मां ने अभी सामुहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।