जुनैद-नासिर हत्याकांड के एक आरोपी की पत्नी की तहरीर पर राजस्थान पुलिस पर गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी श्रीकांत पंडित के परिवार ने आरोप लगाया है कि 17 फरवरी को राजस्थान पुलिस के कुछ जवानों और कुछ अज्ञात लोगों ने उनके घर पर छापा मारा था। इस दौरान श्रीकांत पंडित की पत्नी के पेट पर पैर से वार किया गया, जिससे उसके नौ महीने के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। विश्व हिंदू परिषद ने राजस्थान पुलिस पर बिना जांच पड़ताल किए आरोपियों तय करने और उनके साथ क्रूर व्यवहार करने का आरोप लगाया है। संगठन ने मामले की जांच और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

हरियाणा के नूंह इलाके के नगीना थाने में दर्ज इस मामले में राजस्थान पुलिस के कुछ जवानों और कुछ अज्ञात लोगों पर गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या का आरोपी बनाया गया है। इस मामले में पुलिस के सिपाही व अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148, 149, 323, 452, 312 व 354 के तहत मामला दर्ज किया है।

चूंकि जुनैद और नसीर की हत्या के मामले में राजस्थान पुलिस पर पहले से ही राजनीतिक कारणों से कार्रवाई करने के आरोप लग रहे थे. मोनू मानेसर के समर्थकों का आरोप था कि राजस्थान सरकार के दबाव में पुलिस बिना जांच के उन्हें आरोपी मानकर कार्रवाई कर रही है। लेकिन जिस तरह से हरियाणा में राजस्थान पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, अब मामला राजस्थान पुलिस बनाम हरियाणा पुलिस हो रहा है। चूंकि इसी साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी होने हैं इसलिए यह मामला और जोर पकड़ता जा रहा है।

श्रीकांत पंडित के परिजनों का आरोप है कि 17 फरवरी की सुबह राजस्थान पुलिस के कुछ सिपाहियों और कुछ अज्ञात लोगों ने रात 3 बजे से 4 बजे के बीच उनके घर पर धावा बोल दिया और उनके दो बच्चों को उठा ले गए। तब से उनके बच्चों के बारे में कुछ भी नहीं पता है। परिवार का आरोप है कि छापेमारी के दौरान पुलिस वालों ने पंडित की पत्नी के पेट पर मारा, जिससे गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई।