हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का आज भरतपुर में तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्य मंत्री तथा स्थानीय विधायक डॉ सुभाष गर्ग के नेतृत्व में वार्ड नंबर 1 से आगाज किया गया । हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का शुभारंभ डॉ गर्ग ने भगवान देवनारायण और संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर की चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया । मंत्री डॉ गर्ग ने बार्ड 1 के बजरंग नगर के प्रत्येक घर पर पहुंचकर राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित पम्पलेट लोगों को सौंपकर सरकार की योजनाओं से अवगत कराया ।

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना सहित अन्य योजनाओं से आमजन को अवगत कराते हुए कहा कि आने वाले दिनों में वह अपने विधानसभा क्षेत्र में 15 किलोमीटर की पदयात्रा कर सरकार की जन जन तक योजनाओं को पहुंचाने का कार्य करेंगे । उन्होंने सभी जनप्रतिनिधि से भी आग्रह किया कि वह क्षेत्र में रहकर आमजन की समस्याओं का समाधान करने की दिशा में कार्य करें और सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाए ।

इस मौके पर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के प्रभारी राजेंद्र सारस्वत, ब्लॉक अध्यक्ष दयाचंद पचौरी ,पीसीसी सदस्य धर्मेंद्र शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चुन्नी कप्तान साहब सिंह चौधरी,श्रीभगवान कटारा ,रमेश पाठक, पार्षद दाऊ दयाल शर्मा, रमेश धाभई ,अशोक लवानिया, विजय भारतीय ,रामेश्वर सैनी, योगेश सिंघल के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि कांग्रेसी नेता मौजूद रहे ।