जोधपुर। होली के अवसर पर निकलने वाली ऐतिहासिक राव जी की गैर के रूट की व्यवस्थाओं का जायजा लेने को लेकर  महापौर उत्तर कुन्ती देवड़ा परिहार ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ गैर के रूट का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। महापौर उत्तर कुन्ती देवड़ा परिहार ने मंडावता बेरा, खोखरिया बेरा, फूलबाग, आमली बेरा, लाला बेरा और मंडोर गार्डन का दौरा किया।

इस दौरान क्षतिग्रस्त सड़क पर पैच वर्क करने, गैर के रूट वाले मार्ग पर सीवरेज की समस्या के समाधान करने , रास्ते में ढीले तारों को सही करने, गैर के दौरान रोड लाइट की व्यवस्था सुचारू रखने के निर्देश दिए हैं। निरीक्षण के दौरान नगर निगम के अलावा जेडीए, पीडब्ल्यूडी, जलदाय विभाग, डिस्कॉम के अधिकारियो को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। महापौर कुन्ती परिहार ने मंडोर गार्डन में बेहतर लाइटिंग एवं साज सज्जा करने, मंडोर कुंड की सफाई करने के निर्देश दिए,  साथ ही राव जी की गैर के रूट मार्ग में जहां-जहां भी सरकारी दीवारें हैं उन दीवारों को ब्लू रंग से आकर्षक चित्रकारी करने के भी निर्देश दिए हैं।

इस दौरान पार्षद मयंक देवड़ा, मुकेश गहलोत, श्यामदेवी गहलोत, सुमन दिवराया, जेडीए आयुक्त नवनीत कुमार, पीडब्ल्यूडी के एसई विनीत गुप्ता, नगरनिगम उत्तर एसई पीएस तंवर, जेडीए निदेशक अभियांत्रिकी महेंद्र सिंह, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी प्रदीप हुड्डा, एक्सईएन नगर निगम उत्तर जितेंद्र चौधरी, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी राकेश माथुर,  एईएन नगर निगम उत्तर संदीप माथुर, जेईएन सोनिया, महेश गहलोत, सीएसआई मदन सिंह सहित स्थानीय गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे।