Israeli practice shooting with in a shooting range called Magnum 88 in Jerusalem, on March 08. 2007. Photo by Olivier Fitoussi /Flash90. *** Local Caption *** ?????????? ??? ???? ??? ??? ????? ???? ??

जयपुर के भांकरोटा इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब थार गाड़ी में सवार युवकों पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गाड़ी में सवार दो युवकों के गोली लगी जिनको गंभीर हालत में एसएमएस हॉस्पिटल भिजवाया गया। फायरिंग की सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

बता दें कि कि सुबह करीब साढ़े 4 बजे अजमेर रोड स्थित शिवम रिसोर्ट के पास फायरिंग हुई। दौसा का रहने वाला सोनू वैशाली के गांधी पथ पर रहता है। वह आगरा रोड पर रहने वाले दोस्त दयाराम और धर्मचंद चौधरी के साथ सुबह जयपुर से अजमेर की ओर जा रहा था। इसी दौरान फॉर्च्यूनर गाड़ी से कमलेश और वेदप्रकाश ने पहले उनकी थार गाड़ी को टक्कर मारी। उसके बाद उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। अंधाधुंध फायरिंग में दयाराम और धर्मचंद गोली लगने से घायल हो गए। दोनों घायलों को SMS हॉस्पिटल में ले गई। घायल दयाराम को इलाज के लिए ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया है। धर्मचंद को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी मिल गई है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि कुछ समय पहले सोनू ने थार गाड़ी कमलेश से खरीदी थी। आपसी लेन-देन के विवाद के चलते कमलेश और वेद प्रकाश ने जानलेवा हमला किया। भांकरोटा SHO श्रीमोहन मीणा ने बताया कि बदमाशों ने चार राउंड फायर किए। फायरिंग में पिस्टल का यूज किया गया है। मौके से दो खाली राउंड मिले हैं। जांच में सामने आया है कि दोनों पक्ष एक-दूसरे के जानकार है और प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं।