जयपुर के मालपुरा गेट थाना इलाके में हुए रुखसाना उर्फ अफसाना हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे नजलु को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि रुखसाना उर्फ अफसाना हत्याकांड को लेकर उसकी मां मुन्नी ने 1 मई को पुलिस में रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट में मृतका की मां ने आरोपी नजलु पर हत्या करने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने बताया था कि उसकी बेटी रुखसाना 2 साल से नजलु के साथ सांगानेर इलाके में रह रही थी, नजलु उसके साथ मारपीट भी करता था।

30 अप्रैल को आरोपी ने उसकी बेटी के साथ मारपीट की जिसके बाद वह रुखसाना को लेकर जयपुरिया अस्पताल पहुंचा। आरोपी ने रुखसाना को अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गया। उपचार के दौरान रुखसाना की मौत हो गई। मुन्नी की रिपोर्ट पर मालपुरा गेट थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश के लिए दबिश देना शुरू किया। बदमाश की गिरफ्तारी जल्द हो इसके लिए एक विशेष टीम का गठन मालपुरा गेट एसएचओ सतीश चौधरी के नेतृत्व में की गई। जिसके बाद आज बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बदमाश नजलु ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे शक था की रुखसाना किसी और के सम्पर्क में थी। इसे लेकर उनके बीच में आए दिन झगड़े होते रहते थे। 30 अप्रैल को वह रुखसाना को लेकर पास के एक जंगल में गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। नजलु ने बताया कि वह इतने गुस्से में था की अपना आपा खो बैठा और रुखसाना के साथ इतनी मारपीट की जिससे की उसकी पसलियां भी टूट गई। जब रुखसाना ने नजलु से माफी मांगी तो आरोपी ने उसे मारना बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह उसे लेकर निजी अस्पताल लेकर गया जहां से उसे डॉक्टरों ने जयपुरिया रेफर कर दिया। रुखसाना की हालत अधिक खराब होने कारण उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी उसे अस्पताल में छोड़ कर भाग गया।