कोटा. कोटा जिले के कनवास कस्बे में बुधवार दोपहर मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने भाजपा नेता के एक शो रुम पर फायर कर दिया। बाद में बस स्टैंड पर भी हवाई फायर कर भाग गए। कस्बे में दिनदहाड़े हुई फायरिंग से लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कस्बे में दोपहर करीब ढाई बजे मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने शो रूम कौशल मोटर्स पर फायर कर फरार हो गए। साथ ही भागते समय उन्होंने बसस्टैंड पर भी हवाई फायर किया। मामले में शो रुम के मालिक भाजपा नेता कौशल सोनी ने अतीक पुत्र नईम कुरेशी, शकील पुत्र बरकत के खिलाफ पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए।

फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर परिहार कनवास थाना पहुंचे तथा जानकारी ली एवं पुलिस ने फायर करने वाले एक आरोपी के भाई को पकड़ कर थाना लेकर आए, जिससे पूछताछ की जा रही है। फायर से कोई हताहत नहींदिनदहाड़े हुई फायरिंग में हालांकि कोई भी कोई चोट नहीं आई। लेकिन लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। व्यापारियों में भयदिनदहाड़े फायरिंग से व्यापारियों एवं ग्रामीणों में दहशत है।

जानकारी फैलते ही समस्त व्यापारी एकत्रित होकर घटना स्थल पहुंचे तथा दोनों आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। व्यापार संघ इसे लेकर बैठक भी आयोजित करेगा। पहले भी दोनों ने एक युवक पर चाकू से हमला किया था7 माह पूर्व भी दोनों युवकों ने बालापुरा में एक युवक पर चाकू मारकर फरार हो गए थे, जिसमे दोनों आरोपी जेल काटकर आए थे।