जयपुर के पेट्रोल पंप पर डीजल लूटने का मामला सामने आया है। टैंक भरवाकर कार में सवार दो युवक भाग गए। कार के पेट्रोल टैंक में लगे नोजल पाइप को भी मशीन से उखाड़कर ले गये। कुछ दूर पर नोजल लगा पाइप उछलकर दूर जा गिरा। घटना हरमाड़ा थाना क्षेत्र की है। कार सवार युवकों की करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर कार और युवकों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया- गांव हारनोदा चौंमू निवासी रतन बराला (30) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रतन बराला राजवास सीकर रोड स्थित मधुरादास सुखलाल राठी एचपी पेट्रोल पंप में मैनेजर हैं। 10 मार्च की देर रात पेट्रोल पंप पर तीन कर्मचारी मौजूद थे। रात करीब एक बजे सफेद रंग की स्विफ्ट कार आकर रुकी। कार में दो लड़के बैठे थे। उन्होंने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से टंकी भरने को कहा। कार का पेट्रोल टैंक खोलकर कर्मचारी डीजल डालने लगा। इसी बीच कार के कंडक्टर साइड में बैठा युवक उतर कर बाहर आ गया। पेट्रोल पंप पर लगे ऑनलाइन पेमेंट क्यूआर कोड को स्कैन कर मोबाइल की बैटरी कम होने की बात कहकर कार में बैठ गया। टंकी फुल होने से पहले ही ऑटो कट होने से डीजल आना बंद हो गया।

टैंक भरने से पहले ही ऑटो कट होने की बात कहकर कर्मचारी ने और डीजल डालने को कहा। ड्राइवर साइड में बैठे युवक ने कर्मचारी को मना कर दिया। गाड़ी में डाले गये डीजल के पैसे पुछे। युवकों ने डीजल के 3400 रुपए की मांगने के दौरान ही गाड़ी दौड़ा ली। कार के पेट्रोल टैंक में लगे नोजल पाइप को भी साथ ले गये। तेज रफ्तार कार के चलने से नोजल सहित पाइप मशीन से उखड़ गया। कार के साथ कुछ दूर जाने के बाद वह उछलकर दूर जा गिरा।

कार में सवार लड़कों को पकड़ने के लिए कर्मचारी भी पीछे दौड़े, लेकिन वे तेजी से वहां से भाग निकले। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कार सवार युवकों की डीजल लूट की वारदात कैद हो गई। पेट्रोल पंप प्रबंधक रतन बराला ने बताया कि डीजल लूटने वाले युवकों की कार की पिछली नंबर प्लेट भी गायब थी. कार की पिछली खिड़की पर खड़े लड़के का स्टीकर लगा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार सवार युवकों की तलाश कर रही है।