जयपुर। प्रदेश में एक के बाद एक महिलाओं के खिलाफ अपराधिक घटना सामने आ रही है। अपराधियों के आगे सरकार बेबस नजर आ रही है। हाल ही में कोटा जिले से एक पति की हैवानियत घटना सामने आई है। दरिदें पति ने अपने दोस्त को मिलकर अपनी ही पत्नी का अपहरण कर उसे होटल में ले गया। दो दोस्तों के साथ मिलकर शराब पिलाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। विज्ञान नगर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर उनके पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पति और पत्नी के बीच थी अनबन
पुलिस के अनुसार, पीड़िता कोटा के पड़ोसी जिले बूंदी की रहने वाली है। महिला का आरोप है कि कोटा के महावीरनगर निवासी युवक ने उससे वर्ष 2016 में धोखाधड़ी कर शादी कर ली थी। शादी के बाद पीड़िता को पता चला कि उसके पति की पहले से ही जोधपुर में शादी हो चुकी है। उसके 6 साल का बच्चा भी है। इससे उनके संबंधों में खटास आ गई।

अपहरण कर ले गए होटल
पीड़िता ने कहा कि वह नवंबर में खरीदारी के लिए कोटा आई थी। वहां विज्ञान नगर फ्लाईओवर के नीचे खड़ी थी। इसी दौरान पति ने उसका अपहरण कर कार में बिठा लिया। उस कार पहले से ही दो व्यक्ति मौजूद थे। आरोपी पति ने कार में बैठे एक दोस्त को वकील और दूसरे को मजिस्ट्रेट बताते हुए मामले का निपटारा करने की धमकी दी। बाद में तीनों ने कार में महिला के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता जब चिल्लाने लगी तो पति ने टेप की आवाज तेज कर दी। बाद में वे उसे एक होटल में ले गये।

शराब पिला कर किया गैंगरेप
वहां आरोपियों ने दो कमरे पहले ही बुक करवा रखे थे। आरोपी वहां पीड़िता को कमरे में बंद कर खुद दूसरे कमरे में चले गये। कुछ देर बाद आरोपी पति शराब के नशे में वहां आया और पीड़िता को जबरन शराब पिलायी। बाद में पति ने दोनों दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप कर उससे मारपीट की। वारदात के बाद घबरायी हुई पीड़िता कुछ दिन तो चुप रही। फिर वह हिम्मत कर विज्ञाननगर थाने गई। वहां पुलिस ने पति को बुलाकर समझाइश कर मामले को रफादफा कर दिया। बाद में पीड़िता ने सिटी एसपी के सामने परिवाद पेश किया।