बिग बॉस फेम और मशहूर डांसर गौरी नागौरी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है । जानकारी के अनुसार, गौरी नागौरी और उनकी टीम पर हमला किया गया है साथ ही उनके  बाउंसर और मैनेजर के सिर फोड दिया है ।  इस मामले में गौरी नागौरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो पुलिस ने उसके साथ सेल्फी लेकर घरेलू मामला बताकर भेज दिया । गौरी नागौरी ने अब इस मामले में सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर मदद की गुहार लगाई है । 

यह है मामला :

बता दें कि मामला 22 मई की दोपहर करीब दो बजे अजमेर के गेगल थाना क्षेत्र का है । इस मारपीट में उनका स्टाफ भी घायल हो गया, वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए गौरी नागौरी ने कहा कि उनकी बहन की शादी 22 मई को है, उनके बड़े देवर जावेद हुसैन ने कहा कि तुम किशनगढ़ में शादी कर लो, मैं सारा इंतजाम कर दूंगा । जीजा के कहने पर किशनगढ़ ने शादी कर ली । नागौरी का आरोप है कि मुझे नहीं पता था कि यह सब साजिश थी, शादी के बाद रात करीब 2 बजे जब विदाई हो रही थी, इसी दौरान देवर जावेद हुसैन समेत उसके रिश्तेदारों और दोस्तों ने मिलकर हमला कर दिया, जब मेरे कर्मचारी बीच-बचाव करने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई । मेरे बाल भी खींचे और स्टाफ का सिर फोड़ दिया। वीडियो में गौरी नागौरी ने जावेद हुसैन, मुबारक हुसैन, वसीम, इस्लाम, नासिर, साजिद, शब्बीर मामा, साबिर, फतेह खान, आरिफ, इमरान, अरशद व इमरान व अन्य पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है । 

पुलिस पर लगाया कार्रवाई नहीं करने का आरोप :

नागौरी ने अपने वीडियो में पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 23 मई की सुबह 4 बजे घटना के बाद गेगल थाने पहुंचे थे, यहां उनकी एक नहीं सुनी गई, कार्रवाई करने के बजाय वह मजाक कर रहे थे, रिपोर्ट लिखने को कहा तो हमारे साथ सेल्फी लेने को कहा। सेल्फी लेने के बाद उन्होंने कहा कि टेंशन मत लो, यह पारिवारिक मामला है ।

पुलिस ने यह कहा :

इस मामले में गेगल थाना प्रभारी सुनील बेड़ा ने बताया कि गौरी नागौरी की बहन की शादी होटल हेली मैक्स में हुई थी, परिजनों के बीच आपसी विवाद हुआ और दोनों पक्ष थाने पहुंच गए, पुलिस में रिपोर्ट करने को कहा था लेकिन उन्होंने खुद कहा कि यह हमारा पारिवारिक मामला है । उन्होंने बताया कि गौरी नागौरी ने कहा था कि हम बात नहीं करना चाहते । सेल्फी के सवाल पर थाना प्रभारी ने कहा कि सभी आरोप झूठे हैं, अगर शिकायत मिलती है तो मामला दर्ज किया जाएगा ।

यह है गोरी नागोरी :

राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता कस्बे की रहने वाली 24 वर्षीय तसलीमा बानो को गौरी नागौरी के नाम से जाना जाता है, डांस की दुनिया की इंडियन शकीरा के नाम से मशहूर उनके पिता राजस्थान पीडब्ल्यूडी में नूर मोहम्मद थे, वह उससे बहुत प्यार करता था । 2010 में उनकी मौत के बाद वह डिप्रेशन में चली गईं और एक साल तक डांस की दुनिया से दूर रहीं, बमुश्किल वह सदमे से बाहर निकलीं और फिर से डांस की दुनिया में लौट आईं ।

गोरी नागोरी ने सोशल मीडिया पर यह लिखा :

हेलो दोस्तों मैं आपकी गोरी और आज जो मेरे साथ हुआ ऐसा किसी के साथ ना हो तो इसी के कारण मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं दोस्तों 22 मई को मेरी बहन की शादी थी जैसे कि मैं Merta सिटी रहती हूं और मेरे Father और भाई नहीं है तो मेरा एक बड़ा जीजा Javed Hussin है जिन्होंने वैसे बोला कि आप शादी को किशनगढ़ में कर लो मैं सारा इंतजाम करा दूंगा तो मैंने उनके कहने पर किशनगढ़ शादी करी और मुझे नहीं पता था कि इनकी यह सारी साजिश है ।

किशनगढ़ बुलाया और मुझ पर और मेरी टीम पर बहुत ज्यादा बुरी तरह से मेरी जीजू और उनके दोस्त भाई इन सब ने हमला करा और मैं कंप्लेंट गई कराने तो पुलिस वालों ने मेरी कंप्लेंट नहीं ली बोला कि घर का मामला है घर में निपटा लो और पुलिस वालों ने मुझे बहुत देर तक बिठाए रखा और बोला की सेल्फी लो मैं एक अकेली लड़की हूं घर में और मेरी मां है और हमें इन सब लोगों से खतरा है अगर मेरी जान को कुछ भी होता है मुझे मेरी मा मेरी टीम को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार यह लोग होंगे जिनके वीडियो में मैंने नाम लिए हैं और मैं बस यही दरकाश करूंगी राजस्थान के लोगों से मुझे सपोर्ट करें ।

मैं यही चाहूंगी राजस्थान सरकार से सर अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी से कि मुझे सपोर्ट करें और जल्द से जल्द न्याय दिलाए और जिसकी गलती है उसको सजा मिले मेरी जान को खतरा है राजस्थान सरकार…