बीकानेर। सरदार शहर तहसील के मेगा हाइवे पर गांव भोजासर के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। दो ट्रकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में एक ट्रक में सवार तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुरा थाने की 108 एंबुलेंस के पायलट राकेश सारण और ईएमटी बाबूलाल प्रजापत ने तीनों के शवों को एंबुलेंस से राजकीय अस्पताल पहुंचाया। राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में तीनों के शव को रखा गया है।

जानकारी के मुताबिक गंगानगर की तरफ से ट्रक में अंगूर भरकर ट्रक आ रहा था। एक ट्रक सरदार शहर की तरफ से जा रहा था, दोनों की गांव भोजासर के पास जबरदस्त आमने सामने भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रक के अंदर ट्रक चालक और खलासी फंस गए।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को निकाला। लेकिन जब तक दोनों को ट्रक से निकाला गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं एक शख्स की अस्पताल ले जाते वक्त बीच रास्ते में ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रकों को साइड में करवाकर हाईवे का रास्ता खुलवाया। तीनों मृतक जम्मू- कश्मीर के बताए जा रहे हैं। पुलिस उनके पास मिले आई कार्ड के आधार पर परिजनों को जानकारी निकालने में जुटी हुई है।