बीकानेर। जयपुर रोड पर देर रात को कार व ट्रेलर में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर नापासर पुलिस मौके पर पहुंची।
नापासर पुलिस के अनुसार जयपुर रोड पर रायसर के पास कार और ट्रेलर में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार आगे से पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में तिलकनगर निवासी शिवराज सिंह, किसनसिंह, रामकरण सिंह एवं रतन जांगिड़ कार में सवार थे। हादसे की सूचना मिलने पर नापासर पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाल कर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया। कार श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की तरफ आ रही थी जबकि ट्रेलर बीकानेर से जा रहा था। मृतकों के शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

हाइवे पर लगा जाम, मचा हाहाकार

हादसा इतना भयानक था कि कार चकनाचूर हो गई। कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए। पुलिस, ग्रामीणों व अन्य वाहनों के चालकों ने घायलों को निकाल कर 108 एम्बुलेंस की सहायता से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटवाकर यातायात सुचारु करवाया।