जयपुर। राजस्थान के 10 जिलों में महामारी कोरोना वायरस फैल गई है। जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद शुक्रवार को रामगंज समेत शहर के 7 थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इनमें रामगंज, सुभाष चौक, माणक चौक और कोतवाली के संपूर्ण क्षेत्र में तथा गलता गेट, ब्रह्मपुरी व नाहरगढ़ थाना इलाके के चादीवारी क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया गया है। इसके बाद पुलिस और सतर्क हो गई है।

एक ही दिन में आए 7 पॉजिटिव केस
प्रदेश में शुक्रवार को एक ही दिन में आए 7 नए पॉजिटिव केस आएं हैं। इनमें 2 भीलवाड़ा में, 2 डूंगरपुर में, 1 चूरू में, 1 जयपुर में और 1 केस जोधपुर में पॉजिटिव पाया गया है। डूंगरपुर में 48 साल का 3 पुरुष और 14 साल का किशोर मोटरसाइकिल से इंदौर से आसपुर पहंचे थे, जबकि चूरू में 60 वर्ष की एक महिला पॉजिटिव आई है। जयपुर में 47 साल का एक व्यक्ति रामगंज से ही पॉजिटिव निकला। यह कल रामगंज में मिले पॉजिटिव युवक का दोस्त है।

150 लोग आए थे युवक के संपर्क में
रामगंज इलाके में पॉजिटिव पाया गए युवक के संपर्क में कई लोग आ चुके थे। युवक के संपर्क में आए करीब 150 लोगों को पुलिस ने चिन्हित किया है। शुक्रवार को पुलिस कमिशनर आनंद श्रीवास्तव और जिला कलक्टर जोगाराम समेत अन्य आला अधिकारी रामगंज बाजार पहुंचे। वहां डेढ़ सौ लोगों को ले जाने के लिए 2 बसें मंगवाई गई। युवक के संपर्क में आए इन डेढ़ सौ लोगों को आइसोलेट किया जाएगा।