जोधपुर। शहर की मुख्य सड़कों पर अतिक्रमण कर यातायात बाधित करने वालों के खिलाफ नगर निगम दक्षिण का अभियान लगातार दूसरे दिन जारी रहा और इस कार्रवाई के दौरान सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों का सामान जब्त किया गया साथ ही कई इलाकों में मुनादी करवाकर अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी गई।
आयुक्त ने बताया कि शहर की मुख्य सड़कों पर कई हाथ ठेला चालक एवं अस्थाई दुकान संचालक अपना सामान रखकर अतिक्रमण कर लेते हैं,  जिससे यातायात बाधित होता है और आमजन को भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।पूर्व में भी अतिक्रमणकारियों को कई बार चेतावनी दी गई, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी ओर से मुख्य सड़कों को अतिक्रमण मुक्त करने का अभियान शुरू किया है।
उन्होंने कहा कि अभियान के दूसरे दिन अतिक्रमण प्रभारी दिनेश कल्ला की टीम ने रेलवे स्टेशन से मिनर्वा सेंटर, जालोरी गेट से बॉम्बे मोटर तक अवैध रूप से दुकानों के बाहर रखें होल्डिंग, बैनर , काउंटर और फर्नीचर को जब्त करने की कार्रवाई की गई,  वही अतिक्रमण प्रभारी आशीष चांवरिया की टीम ने मिल्कमैन कॉलोनी से लेकर लूणी पंचायत समिति तक अभियान चलाया। इस दौरान फुटपाथ पर रखे सामान को जब्त किया गया, वहीं अस्थाई रूप से  दुकान लगाकर व्यापार  करने वालों को भी मौके से हटाने की कार्रवाई की गई।