जयपुर। प्रदेश के बाड़मेर जिले में बुधवार को हुए भीषण सड़क हादसे में दो भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मृतक की एक अन्य बहन और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उनका बाड़मेर जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। हादसे के शिकार हुये ये लोग गुजरात के ऊंझा के रहने वाले हैं और जैसलमेर जिले में स्थित रामदेवरा दर्शन करने के लिये जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

कार के उड़ गए परखच्चे
पुलिस के अनुसार हादसा बाड़मेर के शिव थाना इलाके में राजबेरा के पास बुधवार को सुबह करीब आठ बजे हुआ। एक कार और प्राइवेट बस में भीषण भिड़ंत हो गई। कार में सवार लोग गुजरात से रामदेवरा के दर्शन के लिए जा रहे थे। इस कार के आगे उनके परिवार के लोग पैदल संघ में शामिल थे। इस दौरान राजबेरा के पास कार की प्राईवेट बस से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम
बाड़मेर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान घायलों में से वर्षा नाम की महिला ने दम तोड़ दिया। दो अन्य घायल महिलाओं चन्द्रिका और भारती का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। चन्द्रिका दिनेश की पत्नी है और भारती उसकी बहन है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। इस पर परिवार के लोग वहां पहुंचे। परिजनों ने भाई-बहन के शव देखे तो उनमें कोहराम मच गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है। वह पूरे मामले की जांच में जुटी है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की गई। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।