ब्यावर सदर थाना इलाके के ठीकराना गुजरान गांव में बजरी खनन को लेकर गोली मारने का मामला सामने आया है  यह गोली घायल के प्राइवेट पार्ट पर जाकर लगी जिसे अजमेर की जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अवैध खनन को लेकर हुई इस फायरिंग की घटना के बाद ब्यावर सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बजरी के खनन और अवैध बजरी को लेकर अलग-अलग स्थानों पर फायरिंग और मारपीट की घटनाएं सामने आती रही है इसी बीच एक ही परिवार के दो परिवारों के बीच भी बजरी खनन को लेकर  फायरिंग का मामला सामने आया है ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के ठीकराना गुजरान क्षेत्र स्थित एक खेत में बजरी खनन के बीच फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया।

खेत के पास हो रहे खनन के लिए रोकना भतीजे हामिद को भारी पड़ गया। ताऊ बागा जी ने भतीजे द्वारा लगातार उकसाने  पर बंदूक से वार कर दिया और यह गोली भतीजे के प्राइवेट पार्ट पर जा लगी। जिसे गंभीर अवस्था में ब्यावर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जेएलएन अस्पताल में रेफर किया गया है।

जानकारी ने अनुसार ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के ठीकराना गुजरान क्षेत्र में रहने वाले ताऊ बागा जी काठात ने भतीजे हमिद काठात के गोली मार दी इस वारदात का फुटेज भी सामने आया है। जिसमें अमित अपने ताऊ बागा जी को गोली मारने के लिए प्रेरित करता नजर आ रहा है नशे में धुत बागा जी ने भतीजे पर फायरिंग कर दी। इसके बाद हामिद के रिश्तेदार वहां पहुंचे और उसे अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया गनीमत रही कि यह गोली प्राइवेट पार्ट पर ही लगी अन्यथा हमीद की जान भी जा सकती थी। फिलहाल इस मामले में ब्यावर सदर थाना पुलिस तफ्तीश में जुटी है पीड़ित मरीज के बयान दर्ज कर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है

reporter- Ashok singh bhati