जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले के बहुचर्चित पहलू खान मॉब लिंचिंग केस के सभी आरोपियों को निचली कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कड़ी नाराजगी जताई थी। मायावती के ट्वीट पर राज्य के सभी 6 विधायकों ने एक सुर में असहमति जताते हुए कहा कि उन्हें इस मामले की सही जानकारी नहीं है और जो जानकारी उन्हें दी गई है वो गलत है।

ट्वीट कर गहलोत सरकार पर साधा था निशाना

बसपा सुप्रीमो मायावती ने पहलू खान मामले में शुक्रवार को ट्वीट कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार की घोर लापरवाही व निष्क्रियता के कारण बहुचर्चित पहलू खान माब लिंचिंग मामले में सभी 6 आरोपी निचली अदालत से बरी हो गए, यह अतिदुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के मामले में वहां की सरकार सतर्क रहती तो क्या यह संभव था, शायद कभी नहीं। हालांकि मायावती के ट्वीट के बाद पार्टी विधायकों ने उनके बयान से किनारा कर लिया है।

बसपा विधायकों ने की सीएम गहलोत से मुलाकात

मायावती के इस ट्वीट के बाद बसपा से सभी 6 विधायकों ने सीएमओ में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात भी की। मुलाकात के बाद सभी विधायकों ने कहा कि वे इस मामले में राज्य सरकार के साथ हैं और उनकी कार्रवाई से संतुष्ट है। इन्होंने कहा कि ये जांच पिछली भाजपा सरकार के समय की गई थी, जो गलत हुई थी। बसपा विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि उन्हें सरकार की कार्रवाई पर पूरा भरोसा है।