देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अजमेर आगमन को लेकर भाजयुमो अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष अर्जुन नलिया ने पुष्कर विधानसभा के खोड़ा गणेश मंडल में जीत अकैडमी, लाइब्रेरी, स्पोर्ट्स एकेडमी में पीले चावल व भाजपा का दुपट्टा पहना कर अधिक से अधिक संख्या में आने का आमजन को न्योता दिया साथ ही नलिया ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए युवाओं को अवगत कराया और युवाओं को आश्वस्त किया कि आने वाला समय भाजपा का है और भाजपा ही युवाओं की हितेषी है ।

आज विश्व के अंदर भारत देश का डंका बज रहा है, विदेशों की धरती पर आज जिस तरीके से भारत देश को मान सम्मान मिलता है । हमारे प्रधानमंत्री के स्वागत अभिनंदन के लिए जिस तरीके से तैयारियां होती है । भारत माता का जयकारा होता है, हमें गर्व होता है और दूसरे देशों को भी विश्वास है कि आने वाला समय भारत ही एक सुरक्षित देश है और वही दूसरी तरफ भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया जिस तरीके से भर्ती परीक्षा में धांधली व 1 दर्जन से अधिक पेपर लिक करा कर अपनी श्रेष्ठता का परिचय दिया, आज हर 10 किलोमीटर पर इनका एक अधिकारी ट्रैप होता है, झूठी बिजली माफ का झांसा देकर सरचार्ज बढ़ाकर जनता को लूटा जा रहा है आने वाले समय मे इस कांग्रेस सरकार को यह युवा उखाड़ फेंकने का काम करेगा ।

जिला अध्यक्ष अर्जुन नलिया के साथ पीले चावल वितरण करने में खोडा गणेश मंडल संयोजक हरि सिंह रावत, शंकर सिंह जाट, रुपनगढ़ मंडल अध्यक्ष राजेंद्र ओझा, रुपनगढ़ भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रणजीत सांमरिया, सांवरलाल, राजवीर गोपाल तंवर, सत्यनारायण गुर्जर, शिवराज सहित युवा मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित रहे।