भरतपुर, 27 जनवरी। गणतंत्र दिवस 2023 के अवसर पर महारानी श्री जया महाविद्यालय के खेल मैदान पर जिला प्रशासन एवं नगर निगम की टीमों के मध्य मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया जिसमें जिला प्रशासन की टीम ने नगर निगम की टीम को 10 रन से पराजित कर गत वर्षों के विजेता का रिकार्ड कायम रखा।

जिला प्रशासन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया

मैच के प्रारम्भ में जिला प्रशासन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तथा जिला प्रशासन की टीम ने निर्धारित 15 ओवरों में 7 विकेट खोकर 129 रन बनाकर नगर निगम की टीम को 130 रन का लक्ष्य दिया। जिला प्रशासन की टीम में साकेत गौतम ने 5 छक्के और 1 चौका लगाकर सर्वाधिक 41 रन बनाये। रंजीत ने 3 चौका लगाकर 24, डॉ. देवेन्द्र सिंह ने 15, दिलीप शर्मा ने 12, जिला कलक्टर आलोक रंजन ने 5, कमलराम मीना ने 2, गौरव सालुंखे ने 1 रन का योगदान दिया। नगर निगम की ओर से सतीश सोगरवाल ने 2, सीटू ने 2, अमित, सम्मी एवं वीके ने 1-1 विकेट लिया।

नगर निगम की टीम द्वारा 10 विकेट खोकर 119 रन बनाये

नगर निगम की टीम द्वारा 10 विकेट खोकर 119 रन बनाये जिसमें सम्मी द्वारा 3 छक्के और 3 चौका लगाकर सर्वाधिक 38 रन, सतीश सोगरवाल ने 3 छक्का और 1 चौका लगाकर 24 रन, राजेश एवं अमित चौहान ने 9-9, वीके ने 5, भास्कर शर्मा ने 4, सीटू एवं राकेश ने 2-2 रन का योगदान दिया। जिला प्रशासन की ओर से अभिषेक पवार ने 3 विकेट, डीके ने 2, आलोक रंजन ने 1, डॉ. देवेन्द्र सिंह ने 1 विकेट लिया। मैच की अम्पायरिंग कल्पेश लुहाच एवं तेजेन्द्र सिंह बाबा ने की।

बड़ी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद रहे

मैच की समाप्ति के पश्चात् नगर निगम महापौर अभिजीत कुमार एवं सम्भागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा ने जिला प्रशासन को विजेता एवं नगर निगम को उपविजेता की ट्रॉफी प्रदान की। मैच की कॉमेन्ट्री पत्रकार दीपक लवानियां एवं जिला खेल अधिकारी सत्यप्रकाश लुहाच ने की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद रहे।