बाड़मेर जिले के जसाराम के प्याऊ कुड़ला गांव में बीती रात सड़क पर दौड़ रहे लापरवाह ट्रैक्टर ने तीन युवकों को कुचल दिया। काम से लौट रहे तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। अंधेरा होने के कारण उन्हें आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली दिखाई नहीं दी। तीनों युवक बाइक समेत ट्रॉली में घुस गए। हादसे में तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद तीनों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस के अनुसार मातासर भुरटिया निवासी तीन युवक सुबह गांव से बाड़मेर शहर में काम के सिलसिले में गए थे। शाम को बाइक से गांव लौट रहे थे। बाइक के आगे ट्रैक्टर ट्राली चल रही थी। अंधेरा होने के कारण ट्रैक्टर नजर नहीं आया और कुडला के पास आगे चल रहे ट्रैक्टर में जसराम की बाइक जा घुसी। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीएसपी आनंद सिंह पुरोहित ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है।

सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आने से तीनों वहीं बेहोश हो गए। पुलिस तीनों को गंभीर हालत में निजी वाहन से जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। पुलिस के अनुसार हादसे में मदनाराम के पुत्र अन्नाराम (30), मोटाराम (28) पुत्र नावलाराम और बख्ताराम (30) पुत्र पांचाराम की मौत हो गई है.